झुंझुनूं : सड़क हादसे में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत, 7 घायल

Spread the love

झुंझुनूं, 19 अप्रेल। झुंझुनूं जिले के गुढ़ा गौडज़ी में मंगलवार को हुए सडक़ हादसे में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 2 किशोर और 2 महिलाएं शामिल हैं। हादसे में 7 लोग घायल हुए हैं। दो गंभीर घायलों को जयपुर रेफर किया गया है व 5 घायलों का झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में उपचार चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50-50 हजार रुपए देने की घोषणा की है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में बढ़ते सडक़ हादसों को लेकर बुधवार को बैठक बुलाई, जिसमें से यातायात नियमों की कड़ाई से पालना कराने पर जोर दिया गया।

जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर लीलो की ढाणी के पास उदयपुरवाटी- गुढा रोड पर पिकअप अचानक पलट गई। अहीरों की ढाणी (कृष्ण नगर) के ये लोग लोहार्गल अस्थि विसर्जन करने गए थे। गाड़ी में 18 लोग सवार थे। लौटते समय यह हादसा हुआ।

सडक़ किनारे खड़े ट्रैक्टर से टकराई पिकअप

स्थानीय लोगों ने बताया कि परिवार में वृद्ध की मौत हो गई थी। 14 दिन पूरे होने पर परिवार के लोग व रिश्तेदार अस्थियां विसर्जन करने के लिए लोहार्गल गए थे। वापस लौटते समय लीलो की ढाणी व हुकुमपुरा के बीच सडक़ किनारे ट्रैक्टर-ट्रॉली खड़ी थी। स्पीड में पिकअप ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। इसके बाद पिकअप पलट गई।

हादसे में इनकी हुई मौत

हादसे में कैलाश (35) पुत्र गिरधारी लाल यादव, भंवरलाल (35) पुत्र रिछपाल यादव, सुमेर (50) पुत्र गिरधारी लाल यादव, राजबाला (35) पत्नी सुमेर यादव, अर्पित (15) पुत्र शिवकरण यादव, मनोहर (50) पुत्र प्रभात राम, नरेश (16) पुत्र श्रवण यादव और कर्मवीर (20) पुत्र सुमेर की मौके पर मौत हुई है। इलाज के दौरान बलवीर (40) पुत्र रमेश, सावित्री (45) पत्नी श्रवण और राहुल (20) पुत्र सुमेर ने दम तोड़ दिया। विमला तथा ऊषा पत्नी रामजीलाल को जयपुर रेफर किया गया। जबकि जीवनी पत्नी रामजी लाल, विमला पत्नी खेमचंद, हीरा देवी (68) पत्नी रामफल, लक्ष्मी (45) पत्नी सतवीर और कमलेश ( 30 ) पत्नी गिरधारी लाल का झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *