रेलवे कर्मचारियों के लिए लगा कोरोना वैक्सीन शिविर

Spread the love

भावनगर (गुजरात)। देश में बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण को देखते हुए पश्चिम रेलवे के भावनगर मंडल में सवारी डिब्बा मरम्मत कारखाना भावनगर परा की रेलवे डिस्पेंसरी में 10 अप्रेल को कोरोना वैक्सीन व जांच शिविर का आयोजन किया गया। कोरोना वैक्सीन आरटीपीसीआर जांच शिविर का आयोजन कारखाना प्रबंधक एच.सी. जांगिड़ के प्रयासों से हुआ। कारखाना प्रबंधक जांगिड़ ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए वर्कशॉप कर्मचारियों की सेहत व कोरोना से सुरक्षा के लिए उच्च अधिकारियों से कोरोना वैक्सीन शिविर लगवाने के लिए बात की, जिससे शनिवार को आरटीपीसीआर व कोरोना वैक्सीन शिविर का आयोजन हो सका।

सांसद भारती बेन ने लिया शिविर का जायजा

भावनगर सांसद भारतीबेन सियाल और भावनगर की प्रथम नागरिक मेयर कीर्ति बहन और बाबूभाई मेर ने भी वर्कशॉप में चल रहा आरटीपीसीआर जांच और वैक्सीन शिविर का जायजा लिया। इस दौरान भावनगर से लोकसभा सांसद भारतीबेन सियाल ने सवारी डिब्बा मरम्मत कारखाना भावनगर परा के कर्मचारियों की सेहत व स्वास्थ्य की ईश्वर से कामना की। इस दौरान सांसद भारती बेन ने कर्मचारियों से कोरोन गाइड लाइन की पालना करने की भी बात कही। उन्होंने कर्मचारियों से कहा कि मास्क अवश्य लगाएं। साथ ही बाहर व का के दौरान कारखाने में दो गज दूरी बनाएं रखे, जिससे की कोरोना के बढ़ते मामलों पर काबू पाया जा सके। इस दौरान मेयर कीर्ति बहन ने भी कोरोना वैक्सीन जांच शिविर का जायजा लिया और रेलवे कर्मचारियों से कोरोना गाइड लाइन की पालना करने के साथ कोरोना से बचाव के लिए हरसंभव सावधानी बरतने की बात कही।
कोरोना वैक्सीन आरटीपीसीआर जांच शिविर के दौरान सवारी डिब्बा मरम्मत कारखाना के कार्मिक अधिकारी तेजराम मीणा, वेस्टर्न रेलवे एंप्लोई यूनियन के ब्रांच सेक्रेटरी रामराज मीणा, प्रेसिडेंट मनीष भाई, एससी एसटी एसोसिएशन भावनगर मण्डल वर्किंग प्रेसिडेंट डीएच तपोधन, वेलफेयर इंस्पेक्टर सीसी सुतिरिया, सीनियर सेक्शन इंजीनियर महेंद्र मीणा, महेश दवे आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *