जलापूर्ति में सुधार नहीं हुआ तो जलदाय कार्यालय का करेंगे घेराव

Spread the love

जलदाय विभाग एक्सईएन को सौंपा ज्ञापन
जयपुर।
काफी दिनों से महेश नगर क्षेत्र की जनकपुरी 1 कॉलोनी में सुचारू रूप से पानी न आने की समस्या आ रही थी, जिसको लेकर जलदाय विभाग को बताने के बाद भी कुछ ना होने पर 23 अपे्रल को जनकपुरी निवासी जेएस 3 के समिति सदस्यों के साथ मालवीय नगर विधानसभा जनसमस्या समाधान समिति के संयोजक अनिल शर्मा से मिले, जिन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ तुरंत जलदाय विभाग के ऑफिस जा कर एक्सईएन से बात की। एक्सईएन राजेश गुप्ता ने स्वयं मौके पर जा कर व्यवस्था को 2 दिन में दुरुस्त करने का आश्वासन दिया।
जलदाय विभाग के एक्सईएन को ज्ञापन देने के दौरान समिति सदस्य दीपेश मिश्रा, राजेन्द्र सैनी, विकास चौधरी, आशीष सैनी, संदीप पालीवाल व जनकपुरी निवासी गोकुल चंद मिश्रा, राजेश मित्तल, अल एन बैरवा, मनोज कुमार उपस्थित रहे । मालवीय नगर विधानसभा जनसमस्या समाधान समिति के संयोजक अनिल शर्मा ने चेतावनी दी कि यदि समय पर समस्या को दूर नहीं किया गया तो जलदाय विभाग का घेराव कर प्रदर्शन करने को मजबूर होना पड़ेगा।

मेडिकल कॉलेजों में लगें ऑक्सीजन प्लांट-वसुंधरा राजे

जयपुर। पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुन्धरा राजे ने कहा है कि कोरोना अब विकराल रूप लेता जा रहा है। ऐसी स्थिति में राज्य सरकार को प्रदेश के सभी मेडिकल कॉलेजों में ऑक्सीजन प्लांट लगाने चाहिए, ताकि कोरोना पीडि़तों को समय पर पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन उपलब्ध कराई जा सके। साथ ही उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार भविष्य को लेकर एक ऐसी योजना भी तैयार करे, जिसके तहत हर जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट स्थापित हो, जिससे लोगों की जान बचाई जा सके। राजे ने कहा है कि राजस्थान में प्रतिदिन 10 हज़ार से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं, ऐसे कठिन समय में सब के लिए कोरोना की चैन तोडऩा बहुत जरूरी है। इसके लिए सबसे पहले यह आवश्यक है कि हम सब प्रदेशवासी कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करें तथा अन्य लोगों को भी अपने परिवार, पड़ोसियों व समाज की रक्षा के लिए प्रेरित करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *