कोरोना फाइटर्स को बांटे सुरक्षा किट

Spread the love

जवाहर फाउंडेशन ने किया सहयोग

मदनगंज-किशनगढ़। जवाहर फाउंडेशन ने आजाद नगर में कोरोना फाइटर्स को कोरोना बचाव सामग्री का वितरण किया। कोरोना की दूसरी लहर बहुत ही ज्यादा संक्रमण फैला रही है। ऐसे मे बचाव ही सबसे बड़ा उपचार है। इसी सोच के साथ जवाहर फाउंडेशन किशनगढ़ इकाई कोरोना फाइटर सफाई कर्मचारियों को निरंतर कोरोना बचाव किट बांटने का कार्य कर रही है। इसी क्रम में आज वार्ड 27-28 के सफाई कर्मियों को समाज सेवी रमेश राठी के नेतृत्व मे क्षेत्रीय पार्षद पति मनमोहन शर्मा प्रदेश अध्यक्ष दाधीच समाज व भीकम यादव, ओम यादव के हाथों से सेनेटाइजर, साबुन व मास्क का वितरण किया गया।
साथ ही जवाहर फाउंडेशन के चौहान जगदीश जीनगर, सुनील मारु, पार्षद सुशील अजमेरा ने सहायक जमादार जसकरण गुर्जर और सुरेन्द्र सहित सभी सफाई कर्मचारियों का हौंसला बढ़ाया कि इस महामारी में भी आप शहर को साफ रखने में निष्ठा के साथ अपने कर्तव्य पालन कर रहे हो। इसके लिए फाउंडेशन आपके प्रति कृतज्ञता प्रकट करते हुए धन्यवाद देता है। इस मौके पर चिराग कोठरी, नरेश प्रधान, रमेश यादव, जीतू यादव मौजूद रहे।

आगे आने लगे पार्षद

किशनगढ़ में कोरोना महामारी की दूसरी लहर में जनता का सहयोग करने के लिए पार्षद आगे आने लगे है। पार्षदों ने अपने वेतन को इस लड़ाई में जीत के लिए समर्पित करना शुरू कर दिया है। इसमे युवा एवं नए पार्षद भी आगे है। वार्ड 39 के पार्षद मनीष टेलर ने सभापति दिनेशसिंह राठौड़ को पत्र सौंपकर कहा कि मैं मनीष टेलर पार्षद वार्ड संख्या 39 नगर परिषद किशनगढ़ यह घोषणा करता हूं कि मुझे हर माह मिलने वाले 6 माह के पार्षद भत्ता को परिषद क्षेत्र में फैले कोरोना महामारी के सदुपयोग जैसे पीपीई किट, हैंड सेनेटाइजर, मास्क व मेडिकल उपकरण खरीद के लिए सभापति रिलीफ फण्ड में देने की घोषणा करता हूं। साथ ही सभी नगर परिषद पार्षद साथियों से भी निवेदन करता हूं कि वह भी अपनी इच्छानुसार सहयोग करने के लिए आगे आए। इसी तरह वार्ड 19 की पार्षद राखी शर्मा ने भी 3 माह के पार्षद भत्ते को सभापति रिलीफ फंड में देने की घोषणा की है ताकि पीपीई किट, हैंड सेनेटाइजर, मास्क और मेडिकल उपकरणों की खरीद की जा सके। भाजपा के राजू शर्मा ने बताया कि अन्य पार्षद भी इस कार्य में सहयोग के लिए आगे आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *