सात माह बाद पकड़े गए लूट के आरोपी

Spread the love

चिकित्सक दंपत्ती को बंधक बनाकर लूट का मामला
जयपुर।
अजमेर जिले के मदनगंज-किशनगढ़ में खोड़ा गणेश रोड पर चिकित्सक दंपत्ती को बंधक बनाकर लूट की वारदात करने के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यह घटना करीब 7 माह पूर्व हुई थी और इसका पर्दाफाश मदनगंज और रूपनगढ़ थानों की पुलिस टीम ने किया है।
अजमेर जिला पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद शर्मा ने बताया कि सात माह पूर्व खोड़ा गणेश रोड निवासी डॉ. शंकरलाल आसनानी के घर में घुसकर नकद राशि और जेवरात की लूट हुई थी। इसके दो आरोपियो रामलाल और शाहीद को पुलिस ने पकड़ा और पूछताछ की। दोनों आरोपियों का इस घटना में शामिल होना पाया जाने पर गिरफ्तार किया गया। यह आरोपी बीमारी का बहाना बनाकर घर में घुसे थे और लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

यह रहे पुलिस टीम में

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, ग्रामीण अजमेर के निर्देशन और किशनगढ़ शहर वृत्ताधिकारी भूपेंद्र शर्मा के सुपरविजन में पुलिस टीम गठित की गई। इसमे मदनगंज थाने के थानाधिकारी पुलिस निरीक्षक मनीष सिंह और रूपनगढ़ थाने के थानाधिकारी कंवरपाल सिंह सहित पुलिसकर्मी शामिल रहे। इनमे तुलछा राम, सीताराम, सांवरमल, सुरेश कुमार, बजरंग, सीताराम पुलिस टीम में रहे।

हादसे में महिला की मौत

किशनगढ़ के बांदरसिंदरी थाना क्षेत्र के गांव पाटन में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपत्ती को टक्कर मार दी। इससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं युवक के गंभीर रूप से घायल होने पर राजकीय यज्ञनारायण चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। बाद में उसे अजमेर रैफर कर दिया गया।

बढ़ते केसों से बढ़ी चिंता

किशनगढ़ में लगातार कोरोना के बढ़ते केसों ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है। प्रतिदिन 8-10 केस आने से लोग चिंतित हो गए है। वहीं प्रशासन की भी चिंता बढ़ गई है। प्रशासन ने भी लोगों को जागरूक करना शुरू कर दिया है और इसके लिए रूट मार्च भी किया है। उपखंड अधिकारी राजेंद्र सिंह सिसोदिया के नेतृत्व में पुलिस के विभिन्न मार्गों पर रूट मार्च निकाला। साथ ही लोगों को कोरोना गाइडलाइन का पालन करने को कहा। चिकित्सा विभाग की ओर से भी प्रतिदिन 90 से लेकर 100 लोगों की सैंपलिंग ली जा रही है और उसमे से 8 से 10 लोग पॉजिटिव मिल रहे है। इससे चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग भी चिंतित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *