सांसद मद से मिले 10 ऑक्सीजन कंसंटे्रटर

Spread the love

सांसद चौधरी ने वाईएनएच के पीएमओ को सौंपे
विद्युत आपूर्ति के लिए 125 केवीए जनरेटर लगाने की घोषणा


मदनगंज-किशनगढ़.
लोकसभा सांसद भागीरथ चौधरी ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र में स्थित सभी प्रमुख उपखंड स्तर पर संचालित राजकीय चिकित्सा संस्थानों में 120 ऑक्सीजन कंसटे्रटरों की उपलब्धता सांसद मद से कराई है। इसी के अंतर्गत 10 कंसंटे्रटर किशनगढ़ के राजकीय यज्ञनारायण चिकित्सालय के पीएमओ को सौंपे। इसके साथ ही नियमित विद्युत आपूर्ति के लिए 125 केवीए का जनरेटर लगाने की भी घोषणा की गई।
किशनगढ़ स्थित राजकीय यज्ञनारायण चिकित्सालय को भी ऑक्सीजन कंसंटे्रटरों की प्राप्ति होने के पश्चात सांसद चौधरी स्वयं पार्टी के जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकताओं के साथ अस्पताल परिसर में जाकर पीएमओ डॉ. अशोक जैन को अस्पताल परिसर में सुपुर्द किए। सांसद चौधरी ने अस्पताल का निरीक्षण कर वहां उपस्थित कोरोना पीडि़त परिवारजनों से भी कुशलक्षेम भी पूछी। अस्पताल परिसर में ही नगरपरिषद मद से स्थापित होने वाले ऑक्सीजन प्लांट के स्थान को देखने के साथ-साथ अन्य सभी मेडिकल आवश्यकताओं एवं उपकरणों की उपलब्धता की जानकारी पीएमओ अशोक जैन से ली।

लगेगा 125 केवीए जनरेटर

अस्पताल प्रशासन एवं सभापति दिनेशसिंह राठौड़ ने ऑक्सीजन प्लांट के लगने के पश्चात 24 घंटे निर्बाध विद्युत आपूर्ति की सुनिश्चितता के लिए प्लांट परिसर में ही नवीन 125 केवीए जनरेटर की महत्ती आवश्यकता जताई। जिसे सांसद चौधरी ने मौके पर ही उक्त जनरेटर को सांसद मद से स्वीकृत कराकर अविलंब लगाने के लिए घोषणा कर दी। उक्त कार्य के लिए राशि 7.50 लाख की अनुशंसा कर कार्यकारी एजेंसी सीएमएचओ अजमेर को बनाकर पत्र जिला कलेक्टर अजमेर को भिजवा दिया है।

जरूर जीतेंगे यह जंग

सांसद चौधरी ने कहा कि हम सब मिलकर कोरोना की इस दूसरी जंग को भी अवश्य जीतेंगे। मुझे आशा एवं पूर्ण विश्वास है कि अजमेर लोकसभा क्षेत्र के साथ-साथ सम्पूर्ण प्रदेश एवं भारत वर्ष और संपूर्ण विश्व शीघ्र ही कोरोना के इस संकट से मुक्त होकर पुन: प्रगति के पथ पर आगे बढ़ेगा। सांसद चौधरी के साथ कार्यक्रम में नगर परिषद सभापति दिनेश सिंह राठौड़, उपसभापति मनोहर तारानी, जिला महामंत्री वेद प्रकाश दाधीच, वरिष्ठ भाजपा नेता किशनगोपाल दरगड़, महेंद्र पाटनी, शंभू शर्मा, राजीव शर्मा, जगदीश सोनगरा, जुम्मन अली, पूर्व प्रधान हनुमान भादू, मीडिया प्रभारी सूर्य प्रकाश शर्मा, मंडल अध्यक्ष मदनगंज किशन बंग, पार्षद हिम्मत सिंह राठौड़, पंकज पहाडिय़ा, सुरेंद्रसिंह शेखावत, अनिल राव, विक्रम गुर्जर, मानाराम जाट, मनेन्द्र सिंह, बलराम सामरिया के साथ साथ युवा नेता अजीत जैन, प्रदीप चौधरी, कमल जैन, सनी राव आदि भी उपस्थित रहे।

About newsray24

Check Also

लायंस क्लब के शिविर में 280 रोगियों की नेत्र जांच

Spread the love मदनगंज किशनगढ़. लायन्स क्लब किशनगढ़ क्लासिक के तत्वावधान में जिला अंधता निवारण …

Leave a Reply

Your email address will not be published.