नेत्र रोगियों की जांच
नेत्र रोगियों की जांच

शिविर में 295 नेत्र रोगियों की जांच

Spread the love


ईश्वर की ओर से मुनष्य को दिए गए अनगिनत उपहारों में से ही एक है आंख। कई बार जरूरतमंद भी उसकी आर्थिक क्षमता से अधिक का खर्चा होने के कारण नेत्र लेन्स प्रत्यारोपण का खर्च हर व्यक्ति नही उठा सकता है। इसी के मद्देनजर लायन्स क्लब किशनगढ क्लासिक के तत्वावधान में निशुल्क नेत्र जांच व लेन्स प्रत्यारोपण शिविर का आयोजन सूरज देवी पाटनी सभागार में किया गया।
शिविर संयोजक रोहित मेहता ने बताया कि सुबह 9 बजे से शुरू हुए इस शिविर मेें 295 नेत्र रोगियों की नेत्र जांच की गई और 165 को निशुल्क लेन्स प्रत्यारोपण के लिए शंकर आई हॉस्पिटल जयपुर भेजा गया।
क्लब सचिव रमाकांत काबरा ने बताया कि क्लब की आधिकारिक यात्रा पर आए रीजन चेयरपर्सन लायन नरपत सिंह भण्डारी ने शिविर का अवलोकन किया और इस पुनीत कार्य के लिए क्लब अध्यक्ष मुकेश गोयल की प्रशंसा की और सभी सदस्यों का उत्साहवर्धन किया।
इस दौरान क्लब अध्यक्ष मुकेश गोयल, सचिव रमाकांत काबरा, संयोजक रोहित मेहता के साथ ही जोन चेयरपर्सन लायन पदम जैन, मुकेश जैन, संजय गुप्ता, अशोक गंगवाल, अनिल शर्मा, नवीन झांसी, गोपाल गोयल, अविनाश पाटनी, चन्द्रकान्त अजमेरा आदि लायन सदस्य उपस्थित थे।

About newsray24

Check Also

किशनगढ़ सहित 26 रेलवे स्टेशनों पर लगेंगे एस्केलेटर

Spread the love अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने दी जानकारी सांसद भागीरथ चौधरी ने लोकसभा …

Leave a Reply

Your email address will not be published.