रेलकर्मियों के लिए वैक्सीनेशन शिविर

Spread the love

भावनगर। सवारी डिब्बा मरम्मत कारखाना भावनगर परा में कर्मचारियों को कोविड-19 वैक्सीन का दूसरा डोज दिया गया। इस दौरान 42 कर्मियों को दूसरी डोज लगाई गई।
इस दौरान जिन कर्मियों और उनके परिजनों को जिन्हें पहला डोज लिए 28 दिन हो गए थे, उनको वैक्सीन का दूसरा डोज दिया गया।
इसके लिए कर्मचारी को आधार कार्ड और प्रथम डोज का सर्टिफिकेट साथ लाकर सवारी डिब्बा मरम्मत कारखाना डिस्पेंसरी में आना है। न्यू कुंभारवाड़ा आरोग्य केंद्र के प्रतिनिधियों ने डिस्पेंसरी में रेलवे कर्मियों का वैक्सीनेशन किया। वैक्सीन का कार्य कर रहे है।
वर्कशॉप प्रशासन की ओर से मुख्य कारखाना प्रबंधक एच.सी. जांगिड़ ने भी कोविड-19 वैक्सीन का सेकंड डोज लिया। इस दौरान जांगिड़ ने कहा कि सवारी डिब्बा मरम्मत कारखाना के सभी कर्मचारी और उनके परिवारों के लिए वैक्सीन का ये मेगा कैम्प शुरू किया है। उन्होंने कर्मचारियों से शिविर का अधिक से अधिक लाभ लेने की बात कही। इस दौरान मजदूर संघ के ब्रांच सेक्रेटरी महेश दवे, कारखाना डिस्पेंसरी कर्मचारी अनिल भाई, मुकेश भाई, सीनियर सेक्शन इंजीनियर महेंद्र मीणा आदि मौजूद रहे।

सीकर जिले में 875 पॉजिटिव, नौ की मृत्यु

सीकर। कोरोना वायरस की दूसरी लहर जानलेवा साबित हो रही हैं। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जिले में शनिवार को 875 नए पॉजिटिव केस आए। जिले में तीन महिलाओं सहित नौ कोरोना वायरस से संक्रमितों की मृत्यु हुई है।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.अजय चैधरी ने बताया कि जिले में एक मार्च से लेकर अब तक 62 हजार 134 सैम्पल लिए गए। इनमें से 9 हजार 344 कोरोना संक्रमित रोगी आए हैं। वहीं 49 हजार 401 सैम्पल की रिपोर्ट नगेटिव आई है और 3 हजार 389 सैम्पल प्रक्रियाधीन है।

फतेहपुर ब्लॉक में आए 186 पॉजिटिव

सीएमएचओ डॉ.चैधरी ने बताया कि शनिवार को सीकर शहर में 147, फतेहपुर क्षेत्र में 186, खण्डेला ब्लॉक में 95, कूदन क्षेत्र में 110, लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र में 117, नीमकाथाना ब्लॉक में 44, पिपराली क्षेत्र में 60, श्रीमाधोपुर ब्लॉक में 76 और दांता क्षेत्र में 40 नए कोरोना पॉजिटिव आए हैं।

About newsray24

Check Also

लायंस क्लब के शिविर में 280 रोगियों की नेत्र जांच

Spread the love मदनगंज किशनगढ़. लायन्स क्लब किशनगढ़ क्लासिक के तत्वावधान में जिला अंधता निवारण …

Leave a Reply

Your email address will not be published.