युवाओं के जल्द लगाई जाए वैक्सीन

Spread the love


मदनगंज किशनगढ़.
जय परशुराम सेना के संयोजक और बार एसोसिएशन के प्रवक्ता एडवोकेट पंडित रूपेश शर्मा ने किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र के युवाओं के जल्द वैक्सीन लगवाने की मांग की है।
चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा को लिखे पत्र में शर्मा ने बताया कि पूरे देश में कोरोना जैसी भयंकर महामारी ने विकराल रूप ले लिया है जिसके बचाव हेतु अन्य कई जिलों में और अजमेर जिले की कई विधानसभा क्षेत्रों में 18-44 के युवाओं को वैक्सीन लग चुकी है लेकिन किशनगढ़ विधानसभाओं के शहरी एवं ग्रामीण युवा इस वैक्सीन से अभी तक वंचित है कई युवा अपनी जान भी गंवा चुके है जब कि सरकार द्वारा 1 मई से ही युवाओं के वैक्सीन लगाए जाने की घोषणा की थी लेकिन आज दिन तक किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र के युवाओं के वैक्सीन लगाए जाने की कोई व्यवस्था नहीं है। किशनगढ़ क्षेत्र के कई युवा इस भयंकर महामारी में अपने परिवार को लेकर रिक्स लेकर अन्य विधानसभाओं में वैक्सीन लगाने जा रहे हैं एवं युवाओं के वैक्सीन नहीं लगने के कारण युवाओं में कई रोष है। युवा सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार को रोज अवगत भी करवा रहे हैं। अत: किशनगढ़ विधानसभा के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों के सभी युवाओं के लिए अति शीघ्र वैक्सीन लगाए जाने की व्यवस्था की जाए।

बंटवाए खाने के पैकेट

किशनगढ. शहर में बारिश होने के कारण जगह जगह पानी भर गया जिससे कच्ची व निचली बस्तियो में पानी भर गया। इससे लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी।
इसी के कारण डेरों में रहने वाले खानाबदोश झाडू बनाने वाले लोगो को भी काफी परेशानी उठानी पड़ी। इन्हीं परेशानियों को देखते हुए भाजपा नेता सूर्यप्रकाश शर्मा ने भी अपनी टीम के साथ शाम को इलाहाबाद बैंक के सामने स्थित डेरों में रहने वाले लोगों से खाने की बात की तो उन्होंने भूखे सोने की बात कही तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व सांसद भागीरथ चौधरी के निर्देशानुसार कोई भूखा न सोये इसलिए रात्रि का खाना उपलब्ध कराकर उन्हें भूखे नहीं सोने दिया। इस दौरान दीपक गौड़, राजू शर्मा, मोनू दाधीच, मृदुल गौड़ मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version