बॉलीवुड की ताज़ा खबरें | Top 4 Bollywood News In Hindi

Spread the love

1 . आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर छह साल के दम लगा के हईशा का जश्न मना रहे  हैं

बॉलीवुड की ताज़ा खबरें
Top 5 Bollywood News In Hindi

इस दिन छह साल पहले सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई दम लगा के हईशा नामक एक बेहतरीन फिल्म। शरत कटारिया की यह फिल्म देखने में खुशी थी और निश्चित रूप से बड़े पर्दे पर सबसे असामान्य प्रेम कहानियों में से एक थी। आयुष्मान खुराना एक ऐसे पति के रूप में काम करते हैं जो अपनी शादी और पत्नी  से नाखुश रहते  और एक महिला जो कि एक शादी में अपना खुद का जीवन अच्छे से जीना चाहती है, भुमी पेडनेकर का सशक्त चित्रण और दमदार अदाकारी है, जिसने दर्शकों का कोई अन्याय नहीं किया।

आज फिल्म के रिलीज होने के छह साल पूरे होने के बाद, मुख्य कलाकारों ने अपनी कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए उदासीन और साझा किए पोस्ट। आयुष्मान खुराना ने फिल्म से एक वीडियो साझा किया और इसके कैप्शन में उन्होंने फिल्म के निर्माताओं का दिल से आभार व्यक्त किया। उनका कहना है कि इस फिल्म की सफलता के बाद, उन्होंने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और फिल्म में अभिनेता के लिए अपने विचित्र किरदारों को तलाशने के लिए कई तरह के दरवाजे खोले। और ठीक है, इस फिल्म ने हमें हमारे नए-पुराने नायक दिए, जो इससे निपटने के लिए अपनी खामियां और झगड़े हैं।

भूमि पेडनेकर ने छह साल पहले की कुछ कहानियों को साझा किया था। एक अखबार की न्यूज़ को साझा करते हुए जिसमें फिल्म की समीक्षा की जाती है, उसे एक थिएटर में वापस जाना और एक पोस्टर के साथ प्रस्तुत करना। एक अन्य क्लिक में उन्हें फिल्म से कुछ चित्र मिले हैं और फिर भी एक अन्य फिल्मफेयर पत्रिका से एक क्लिपिंग साझा की है जब उन्होंने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू (महिला) फिल्मफेयर पुरस्कार जीता। अपनी पहली फिल्म के लिए भूमी ने अपने दिल और आत्मा में जान डाल दी थी और यहां तक   कि इस वजन के ज्यादा करने और फिर फिर से अपने वजन को कम करना पड़ा उसके लिए काफी मेहनत की। एक शानदार प्रदर्शन और अपनी जबरदस्त टैलेंट वाली अभिनेत्री वास्तव में पैदा हुई थी!

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर जल्द ही असामान्य और विलक्षण कहानी कहने के लिए हिट जोड़ी बन गए। उन्हें एक बार फिर शुभ मंगल सावधान (2017) जैसी फिल्मों में जोड़ा गया, जो स्तंभन दोष से निपटती हैं।

About newsray24

Leave a Reply

Your email address will not be published.