बेहतर है सीए प्रोफेशनल का भविष्य

Spread the love

ऑनलाइन सीए नेशनल कांफे्रंस का समापन


मदनगंज-किशनगढ़.
द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की हुई अखिल भारतीय नेशनल कॉन्फे्रंस सफलता पूर्वक संपन्न हुई। इससे सीए प्रोफेशन पर भी चर्चा हुई और बताया गया कि चार्टर्ड एकाउंटेंट के लिए कल भी अच्छा था आज अच्छा है भविष्य भी बहुत अच्छा है। आवश्यकता है समय के साथ साथ परिवर्तित तकनीकी योग्यता एवं आत्मविश्वास से अवसर का लाभ लेते रहे।
इस कांफे्रंस में देश के चार्टर्ड अकाउंटेंट्स को विभिन्न नवीनतम विषयों पर जानकारी मिली। इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित तीन दिवसीय अखिल भारतीय नेशनल कॉन्फे्रंस 2021 की शुरुआत बुधवार शाम 4 बजे ऑनलाइन आईसीआई टीवी के माध्यम से की गई जो कि शुक्रवार शाम 8 बजे सफलतापूर्वक समाप्त हुई।
किशनगढ़ शाखा के चेयरमैन सीए साकेत कालानी ने बताया कि इस प्रोग्राम में आईसीआई के प्रेसिडेंट सीए निहार एन जंबूसरिया एवं सी ए डॉक्टर देवाशीष मिश्रा वाइस प्रेसिडेंट आफ आईसीएआई अतिथि के रूप में शामिल हुए।
शाखा सचिव सीए मोहित जैन एवं ब्रांच कमेटी ने सभी मुख्य अतिथियों का स्वागत उद्बोधन किया इस काफे्रंस का मुख्य उद्देश्य देशभर के सभी चार्टर्ड अकाउंटेंट्स को विभिन्न नवीनतम विषय पर जानकारी व चर्चा करना है इस कॉन्फे्रंस में 10000 से अधिक सीए सदस्यों ने एकजुट होकर भाग लिया। किशनगढ़ शाखा वाइस चेयरमैन अजय जैन ने बताया कि शुक्रवार को कॉन्फे्रंस में सुनील कुमार जैन की अध्यक्षता में पहला सेशन मुंबई से सीए चंद्रशेखर वाजे ने प्रैक्टिकल केस स्टडी ऑन कोड ऑफ एथिक्स पर अपना व्याख्यान प्रस्तुत किया। सीए राघव बाहेती एवं सीए करिश्मा जैन इस पहले सेशन के मॉडरेटर थे। कांफे्रंस के दूसरे सेशन में सीए निहार एन जंबूसरिया एवं सीए डॉक्टर देवाशीष मित्र प्रेसिडेंट वाइस प्रेसिडेंट आईसीएआई सीए अतुल गुप्ता, सीए प्रफुल्ल छाजेड़, सीए सुनील गोयल, सीए मनोज फडऩीस, भूतपूर्व प्रेसिडेंट ऑफ आईसीएआई की अध्यक्षता में दूसरा सेशन सीए सतीश कुमार गुप्ता ने सी ए प्रोफेशनल के भूत वर्तमान और भविष्य के बारे में बताया। इसके साथ ही तीसरे सेशन में सुभाष अग्रवाल की अध्यक्षता में प्रभु अमोघ लीला दास जी ने हाउ टू डील विद स्ट्रेस इन प्रोफेशनल लाइफ के बारे में व्याख्यान दिया। इसके बाद किशनगढ़ शाखा कमेटी ने सभी अतिथियों एवं सभी मेंबर्स का इस कॉन्फे्रंस में जुडऩे के लिए तथा इसे सफल बनाने के लिए सभी का धन्यवाद ज्ञापन किया। किशनगढ़ शाखा के पूर्व चेयरमैन एवं कोषाध्यक्ष अभिषेक गर्ग ने बताया कि इस तरह के आयोजन मेंबर के सहयोग से ही सफलता पूर्वक किए जा सकते हैं तथा आप सभी के सहयोग से इसी तरह के प्रोग्राम भविष्य में भी किशनगढ़ ब्रांच ऑर्गेनाइज करवाती रहेे। अखिल भारतीय नेशनल कॉन्फे्रस को सफल बनाने के लिए किशनगढ़ शाखा से सीए अंकित सोमानी, सीए साकेत कालानी, सीए अभिषेक गर्ग, सीए मोहित जैन, सीए अजय जैन, सीए धर्मेंद्र काकाणी ने सीए सतीश कुमार गुप्ता जयपुर का धन्यवाद ज्ञापन किया। साथ ही सभी मेम्बर्स जो इस कॉन्फे्रंस में लाइव जुड़े को भी धन्यवाद ज्ञापन किया।

About newsray24

Check Also

लायंस क्लब के शिविर में 280 रोगियों की नेत्र जांच

Spread the love मदनगंज किशनगढ़. लायन्स क्लब किशनगढ़ क्लासिक के तत्वावधान में जिला अंधता निवारण …

Leave a Reply

Your email address will not be published.