पुलिस कर्मियों का किया सम्मान

Spread the love

जवाहर फाउंडेशन ने किया आयोजन


मदनगंज-किशनगढ़.
जवाहर फाउंडेशन किशनगढ़ अपने सामाजिक सरोकार की गतिविधियां जारी रखें हुए है। इस कड़ी में आज किशनगढ़ थाना क्षेत्र की पुलिस जो विभिन्न स्थानों पर पोस्ट लगाकर दिन और रात चौबीस घंटे मुस्तैदी के साथ कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए सरकारी गाईडलाइन की पालना आम जन से करवा रही है। वहीं पुलिस ने जनता को बिना किसी काम के बाहर न निकलने के लिए समझाइश कर धैर्य व शालीनता का परिचय दिया। जिससे जनता ओर पुलिस में सौहार्द बना रहा जिससे सरकारी गाइडलाइन की पालना कराने में पुलिस पूरी तरह सफल रही है।
किशनगढ़ को कोरोना संक्रमण पर काबू पाने में जल्दी सफलता मिली। इस सफलता का श्रेय अन्य कोरोना फाइटर्स के साथ-साथ पुलिस की विशेष भूमिका को जाता है जो कि सराहनीय रही।
कोरोना फाइटर पुलिस की सराहनीय भूमिका के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करने के लिए किशनगढ़ थाना क्षेत्र की सभी पोस्टों व थाने पर जाकर जवाहर फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने समाज सेवक सलीम मोहम्मद व पूर्व पार्षद जमील मोहम्मद के सानिध्य में सीआई बंशीलाल को साफा व माला पहनाकर सम्मान किया। बिरदीचंद दीवान, जगदेव कुमार, रामलाल, चम्पा लाल और अन्य पुलिसकर्मियों का भी माल्यार्पण कर दुपट्टा, सेनेटाइजर एवं मास्क वितरण करके प्रोत्साहित किया।
साथ ही सरवाडी गेट पर स्थित पुलिस पोस्ट पर दीवान रामाकिशन व अन्य जवानों का तथा अंतर्मना तिराहे पोस्ट पर श्रवण लाल, आंनद शर्मा एवं अन्य जवानों का और खिडक़ी चौक पांचबती पोस्ट पर दीवान अम्बालाल, मोहम्मद आकिब व अन्य जवानों का माल्यार्पण कर दुपट्टा, सेनेटाइजर, मास्क वितरण करके सम्मानित किया।
इस अवसर पर उमराव सोलंकी, समाज सेवी सलीम मोहम्मद व पूर्व पार्षद जमील मोहम्मद के सानिध्य मे जवाहर फाउंडेशन के कार्यकर्ता चौहान जगदीश जीनगर, सुनील मारु, नोरतसाहू, मोहम्मद इस्लाम टेलर, मनसुख शर्मा, राहुल खान, हसन मोहम्मद और पार्षद धन्ना लाल यादव ने सभी पुलिस कर्मियों को स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version