नन्हीं बच्ची के लिए चाहिए 16 करोड़ का इंजेक्शन

Spread the love

पूनम अंकुर छाबड़ा ने पीएम और सीएम को लिखा पत्र

जयपुर.
सम्पूर्ण शराब बंदी आंदोलन की राष्ट्रीय अध्यक्षा पूनम अंकुर छाबड़ा ने बीकानेर की सात माह की बच्ची नूर फातिमा के इलाज के लिए प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर बच्ची की जान बचाने का आग्रह किया है। बीकानेर के चूनगरान मोहल्ले की सात महीने की बच्ची नूर फातिमा को एसएमएन-1 नामक बीमारी है और इसके इलाज के लिए 16 करोड़ के जोलगेन्स्मा इंजेक्शन की सख्त जरूरत है। अगर जल्द ही नूर फातिमा को यह इंजेक्शन नहीं लगता तो नूर की जान को खतरा भी हो सकता है। नूर फातिमा का आधा शरीर काम नहीं कर रहा है। समय पर दवा न मिलने से उसकी परेशानी बढ़ सकती हैै और नूर फातिमा के पिता जीशान अहमद मजदूरी का काम करते हैं। वह इतना पैसा नहीं कमा सकते कि नूर फातिमा के लिए 16 करोड़ रुपये का इंजेक्शन खरीद सकें।
पूनम अंकुर छाबडा ने प्रधानमंत्री और प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर इस बच्ची की जान बचाने के लिए इंजेक्शन की व्यवस्था करने में सहयोग का आग्रह किया है। छाबड़ा लगातार अपने संगठन के माध्यम से नूर की मदद करवा रही है पूनम अंकुर छाबड़ा की अपील के बाद देश भर से समाज सेवी लोग नूर के पिता के एकाउंट में अपना सहयोग भेज रहे हैं।

सफाई कर्मियों का किया सम्मान
मदनगंज किशनगढ़.
भारतीय जनता युवा मोर्चा अध्यक्ष राजू शर्मा के द्वारा नगर के वार्ड संख्या 19 में कोरोना योद्धाओं नगर परिषद कर्मचारियों का माला पहनाकर, हैंड सेनेटाइजर व एन-95 मास्क देकर हौंसला अफजाई की गई।
इस अवसर पर नगर परिषद सभापति दिनेश सिंह राठौड़ ने इस विकट परिस्थितियों में भी अपनी जी जान लगाकर नगर की सफाई व्यवस्था को संभाले हुए कोरोना योद्धाओं सफाईकर्मियों का गर्मजोशी से स्वागत व सत्कार किया। स्वागत सत्कार के बाद वार्ड संख्या 19 की पार्षद राखी शर्मा ने कर्मचारियों को इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए हल्दी व इलायची वाला दूध भी पिलाया। साथ ही उनसे उनकी व उनके परिजनों की कुशलक्षेम पूछी।
इस अवसर पर हीरालाल सैनी, अमरचंद प्रधान, ओम बिरला, ओमसिंह भाटी, नरेंद्र सिंह भाटी, प्रहलाद सोनी, अशोक शर्मा, आशीष जांगिड़, राजेश मेवाड़ा, रामलाल शर्मा, रूपेंद्र सिंह, समसुद्दीन, राजन धोबी, जमादार सूरज श्यामलाल, नाथूलाल, सफाई कर्मचारी जितेंद्र, रेखा, कामिनी, मंजू, उषा, सोनू, पिंकी, सीमा, पप्पू, विशाल, संजय आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version