दीप सजाओ-गीत गाओ प्रतियोगिता के विजेता घोषित

Spread the love

ऑनलाइन प्रतियोगिता
मदनगंज.किशनगढ़।
भारत विकास परिषद मुख्य शाखा किशनगढ़ की ओर से महिलाओं की नवसंवत्सर की पूर्व संध्या पर दीप सजाओ प्रतियोगिता एवं गणगौर पर पर गीत गाओ ऑनलाइन प्रतियोगिता का आयोजन कोरोना काल को देखते हुए किया गया।
महिला संयोजिका सरिता मन्त्री ने बताया कि महिलाओं ने इन प्रतियोगिताओं में बहुत उत्साह आनंद के साथ भाग लिया। निर्णायक की भूमिका स्वीटी अजमेरा ने निभाई। कार्यक्रम प्रभारी ममता रावका ने बताया कि आज इन प्रतियोगियों में जिन्होने सुन्दर दीप प्रज्वलित किए, उनमें प्रथम आरती काबरा रही। द्वितीय स्थान पर सपना तापड़ीया एवं तृतीय मोना अजमेरा रही। साथ ही सांत्वना पुरस्कार कविता तापड़ीया एवं सूर्यकान्ता अग्रवाल ने जीता।
इसी प्रकार सामुहिक गणगौर के गीत गाओ प्रतियोगिता में विजेता रही प्रथम कविता तापड़ीया एंड गु्रप, द्वितीय हेमा भूतड़ा गु्रप और तृतीय किरण राठी गु्रप रहा। सांत्वना पुरस्कार प्राप्त किया अंजलि अग्रवाल एंड ग्रुप और कविता कुमावत ग्रुप रहा। सभी प्रतियोगी जो विजेता रही उन्हें शाखा स्तर पर सम्मानित किया जाएगा।
महिला संयोजिका सरिता मन्त्री ने सभी भाग लेने वाली प्रतिभागियों का आभार व्यक्त किया।

कोरोना का कहर जारी

किशनगढ़ में कोरोना का कहर जारी है। लापरवाही और ढिलाई का नतीजा अब भुगतना पड़ रहा है। चिकित्सा प्रशासन की ओर से 166 सैंपल भेजे गए और रिपोर्ट 166 की प्राप्त हुई। इनमे 47 की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। इनमे 31 पुरूष ओर 16 महिलाएं है। वहीं राजस्थान में 9046 केस पाए गए, जिनमें से 1484 जयपुर में है।

बड़ा जुर्माना-सख्त कार्रवाई जरूरी

ऐसे समय में जब हालत लगातार बिगड़ते जा रहे है तब मास्क न पहनने वालों पर कड़ी कार्रवाई बहुत अधिक जरूरी है। ऐसे में उत्तर प्रदेश का नियम लागू कर देना चाहिए कि मास्क नहीं पहनने पर पहली बार जुर्माना 1000 रूपए और दूसरी बार में 10 हजार रूपए जुर्माना हो। कोरोना को देखते हुए देश के कई बड़े चिकित्सक तो घर से बाहर बाजार जाने पर डबल मास्क लगाने की बात कह रहे है।

About newsray24

Check Also

हारित भवन में डांडिया आज से

Spread the love मदनगंज किशनगढ़. श्री हरियाणा गौड़ ब्राह्मण पंचायत संस्था युवासंघ मदनगंज के सचिव …

Leave a Reply

Your email address will not be published.