टीटीई ने लौटाया कीमती सामान

Spread the love


जयपुर.
रेलवे की गाड़ी संख्या 05013 के टीटीई अशोक कुमार सैनी अजमेर-जयपुर मंडल की ड्यूटी 15 जून को दिल्ली से अजमेर तक कोच में थी।
जयपुर कंट्रोल मैसेज के आधार पर टीटीई अशोक कुमार सैनी ने 5/9 की सीट नंबर 24 में गुडग़ांव से जयपुर तक यात्रा करने वाले यात्री रोहित शुक्ला अपना लैपटॉप व कुछ कीमती सामान भूलकर जयपुर स्टेशन पर उतर गए थे। जयपुर से गाड़ी चलने के बाद अशोक कुमार सैनी एस नाइन की बर्थ संख्या 24 पर गए और उनका लैपटॉप और व कुछ अन्य कीमती सामान मिले। अशोक कुमार सैनी ने सामान जयपुर आकर यात्री रोहित कुमार शुक्ला को आरपीएफ के समक्ष लौटया। यात्री रोहित शुक्ला ने टीटीई अशोक सैनी का बहुत बहुत आभार व्यक्त किया। नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे एम्पलाइज यूनियन के किशनगढ़ शाखा सचिव सुरेंद्र सिंह नरूका व अन्य यूनियन के पदाधिकारियों ने भी अशोक सैनी टीटीई को शुभकामनाएं दी और कहा की हमें अशोक सैनी जैसे टीटीईज पर गर्व है।

सांसद चौधरी नहीं मनाएंगे जन्मदिन


मदनगंज-किशनगढ़
अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने इस वर्ष जन्मदिन नहीं मनाने का निर्णय लिया है। सांसद चौधरी का जन्मदिन 16 जून को है। प्रतिवर्ष सांसद के शुभचिंतक बड़े उत्साह से मनाते है किन्तु इस बार सांसद चौधरी ने सभी से निवेदन किया है कि कोरोना महामारी के दौरान जन्मदिन का कोई उत्सव आयोजित नही करेंगे। अपने शुभचिंतकों से आग्रह किया कि कोरोना महामारी ने हम सब को आहत किया है अत: जन्मदिन के अवसर पर विज्ञापन, होर्डिंग्स आदि न लगाय। किसी प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन भी न करें। यदि सम्भव हो तो किसी असहाय की मदद करें और वृक्ष लगाएं।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी सांसद भागीरथ चौधरी को जन्मदिन की शुभकामनाएं प्रेषित की है। प्रधानमंत्री मोदी की ओर से प्रेषित पत्र में लिखा गया है कि जिस नए भारत के निर्माण का संकल्प हमने मिलकर लिया है। उसे सिद्ध करने की दिशा में मजबूती से आगे बढ़ते रहेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने सांसद चौधरी की दीर्घ आयु, अच्छे स्वास्थ्य और मंगल कामना की है।

About newsray24

Check Also

हारित भवन में डांडिया आज से

Spread the love मदनगंज किशनगढ़. श्री हरियाणा गौड़ ब्राह्मण पंचायत संस्था युवासंघ मदनगंज के सचिव …

Leave a Reply

Your email address will not be published.