चार्टर्ड अकाउंटेंट री-असेसमेंट को लें गंभीरता से

Spread the love

चार्टर्ड अकाउंटेंट ने किया विचार विमर्श
जयपुर।
द इंस्टिट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया की किशनगढ़ और पाली शाखा के संयुक्त तत्वावधान में री असेसमेंट अंडर इनकम टेक्स ओर फेक इन्वाइस इन जीसटी पर वेबिनार का आयोजन किया गया।
किशनगढ़ और पाली शाखा के सदस्यों ने जूम विडियो कॉल से इस व्याख्यान में हिस्सा लिया। इस वेबिनार में मुख्य व्यक्ता सीए पंकज शाह इंदौर ने री अस्सीमेंट अंडर इनकम टेक्स के नए प्रारूप को विस्तार में समझाया। साथ ही सीए अंकित सोमानी ने फेक इन्वाइस इन जीसटी केो विस्तार से समझाया और क्वेरी को सॉल्व किया। इस वेबिनार के मुख्य अतिथि सीए प्रकाश शर्मा सीसीएम जयपुर भी शामिल हुए जिनका स्वागत उदबोधन किशनगढ शाखा अध्यक्ष सीए साकेत कालानी, पाली शाखा अध्यक्ष सीए रुचिर बाहेती ने किया। इस वेबिनार में किशनगढ़-पाली के आलावा भी करीब 600 मेम्बर्स ने हिसा लिया।
सीए प्रकाश शर्मा एवं सीए मोहित जैन ने सीएबी फंड के लिए सदस्यों को जागरूक किया। इस फंड से सीए इंस्टीट्यूट को कोविड से पीडि़त मेंबर और उसके परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान कर रहा है। इसके अलावा सभी सीए मेंबर को वैक्सीनेशन के लिए जल्द से जल्द रजिस्ट्रेशन करा कर वैक्सीन लगवाने पर जोड़ दिया। इसके अलावा जल्दी किशनगढ़ ब्रांच द्वारा सर्टिफिकेट कोर्स की शुरुआत करने की बात की गई। सीए पंकज शाह ने समझाया रिएसेसमेंट के लिए कि अब इनकम टैक्स पिछले सालों के विदेश जाने के खर्चे, कॅश डिपाजिट, सिक्योरिटी आदि के कारण करदाताओं को रिएसेसमेंट के नोटिस जारी कर रहा है। सीए को इसके लिए बहुत सावधानी से ड्राफ्ट बनाने के लिए समझाया।
सेमिनार के पैनल में सीए मालचंद गर्ग, सीए अजय जैन, सीए अभिषेक गोधा, सीए अभिलाषा कोठीवाल, सीए सौरभ अग्रवाल, सीए पायल झंवर, सीए अनिल गोड आदि उपस्थित रहे। इस वर्चुअल मीटिंग का संचालन सचिव सीए मोहित जैन ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version