कार पर पलटा कंटेनर, चार जनों की मौत

Spread the love

पाली। सिरोही मार्ग पर गुड़ा एंदला थाने के अंतर्गत बालराई गाँव के निकट शुक्रवार सुबह मार्बल से भरा कंटेनर एक कार पर पलट गया। इससे कार में सवार चार जनों की मौत हो गई, जिसमें एक महिला भी शामिल है। मृतकों में अजमेर मेडिकल कॉलेज में वित्तीय सलाहकार मनोज कुमार शर्मा भी शामिल हैं। शर्मा पूर्व में जिला कोषाधिकारी के पद पर पाली में कार्यरत थे। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत मौके पर पहुंचे।

ओवरटेक के दौरान हुआ हादसा

शुक्रवार सुबह 8.35 बजे पाली से सिरोही राजमार्ग पर थाना गुड एंदला क्षेत्र में बात्यराई के समीप पाली से सिरोही की ओर जा रही कार पर मार्बल से भरा एक कंटेनर पलट गया। कंटेनर ओवरटेक के दौरान कार पर आ गिरा, जिससे कार में सवार चार जनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। मृतकों में मनोज कुमार शर्मा निवासी जालौर, अश्विनी कुमार दवे दवे निवासी भदवासिया जोधपुर, बुद्धाराम पुत्र तुलसीराम प्रजापत निवासी जोधपुर व रश्मि देवी पत्नी अश्विनी कुमार दवे निवासी जोधपुर शामिल हैं। घटना की सूचना मिलते ही एसपी, पुलिस वृत्ताधिकारी व थानाधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने क्रेन मंगवाकर कंटेनर को कार के ऊपर से हटवाया। इसके बाद कार की छत को काटकर शवों को कार से बाहर निकलवाया गया। चारों शवों को गुंदोज के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। हादसे की सूचना परिजनों को दे दी गई थी।

दाऊद गैंग का गुर्गा दानिश कोटा से गिरफ्तार

कोटा। दाउद के एक गुर्गे को नारकोटिक्स ब्यूरो की सूचना पर शुक्रवार को कोटा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी दानिश चिकना उर्फ चिकना फंटम मुम्बई के डोंगरी इलाके से हुआ था।
नाकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की सूचना पर उसे कोटा शहर से पकड़ा है। आरोपी से काफी मात्रा में चरस बरामद हुई है। गिरफ्तार आरोपी दानिश पर 6 से ज्यादा हत्या के मामले दर्ज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *