Unidentified Flying Object in sky

एलियंस के साथ कई बार सैर कर चुकी ब्रिटेन की ये महिला

Spread the love

एलियन यानि दूसरे ग्रह के प्राणियों को लेकर दुनिया में हमेशा चर्चाए होती रहती हैं। एलियंस को अमेरिका सहित दुनिया के कई देशों में देखे जाने का दावा किया जाता रहा है, लेकिन अभी तक सच से पर्दा नहीं उठ पाया है। कहीं से भी ऐसे प्रमाण नहीं मिले हैं, जिसे यह कहा जा सके कि एलियंस मौजूद हैं। इसी बीच ब्रिटेन की एक महिला ने एलियंस के साथ सैर करने का दावा किया है।
ब्रिटेन के ब्रैडफोर्ड में रहने वाली 50 वर्षीय महिला पौला स्मिथ का कहना है कि एलियंस पचास से ज्यादा बार उनका अपहरण कर चुके हैं। उन्होंने दावा किया है कि एलियंस उन्हें यूएफओ में ले जाते हैं और दूसरी दुनिया की सैर कराते हैं।

बचपन से ले जा रहे एलियंस

पौला ने बताया कि एलियंस उसका अपहरण जब वह छोटी थी तब से कर रहे हैं। उसके बाद से अब तक एलियंस उसका 50 से अधिक बार अपहरण कर चुके हैं। इतना ही नहीं, अपनी बात को साबित करने के लिए पौला ने सबूत भी पेश किए। उन्होंने अपने शरीर में बने कई निशान दिखाए। उसका कहना है कि जब भी एलियन उसका अपहरण कर ले जाते हैं, तब वे उसके शरीर पर खास तरह का निशान बना देते हैं। पौला ने कहा कि इन निशानों का एलियंस की दुनिया में कुछ खास अर्थ होता है, जिसे वह नहीं जानती है।

घर से हो जाती है गायब

घर वालों ने कहा 4-5 घंटे के लिए गायब हो जाती है पौला। पौला के अनुसार एलियन उन्हें अब तक 52 बार अपने साथ दूसरी दुनिया में ले जा चुके हैं। उनके घर वालों का कहना है कि अचानक पौला घर से चार से पांच घंटे के लिए गायब हो जाती हैं। पौला के अनुसार इस चार पांच घंटों के दौरान वे एलियंस के साथ उनके यूएफओ में रहती हैं।  वहां  एलियंस उन्हें तरह-तरह के तकनीक दिखाते हैं, जो अभी तक पृथ्वी पर मौजूद नहीं है।
 

एलियंस की बनाई पेंटिंग

पौला के अनुसार एलियन उसका अपहरण करेने के बाद उसें अजीब सी दवाई देते हैं। वह उस दवा को नहीं लेना चाहतीं, लेकिन उसे मजबूरन लेनी पड़ती है। पौला ने कहा कि इस दवा से उसे काफी कमजोरी महसूस होती है। एलियन उन्हें समुद्र और आसमान का रंग बदलते हुए दिखाते हैं। पौला ने एक पेंटिंग भी बनाई है, जिसमें उन्होंने दिखाने की कोशिश की है कि जो एलियन उन्हें ले जाते हैं वे कैसे दिखते हैं। पौला का कहना है कि ऐसे कई अन्य लोग भी होंगे, जो एलियंस से मिल चुके होंगे, उन्हें भी सामने आना चाहिए और अपने अनुभवों को साझा करना चाहिए।

About newsray24

Check Also

हारित भवन में डांडिया आज से

Spread the love मदनगंज किशनगढ़. श्री हरियाणा गौड़ ब्राह्मण पंचायत संस्था युवासंघ मदनगंज के सचिव …

Leave a Reply

Your email address will not be published.